Tuesday, November 21, 2017
Home > Latest post > ‘बादशाहो’ ने Box Office पर अजय देवगन को दी 2 फ्लॉप फिल्‍मों के बाद Good ओपनिंग

‘बादशाहो’ ने Box Office पर अजय देवगन को दी 2 फ्लॉप फिल्‍मों के बाद Good ओपनिंग

नई दिल्‍ली: शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘बादशाहो’ ने अजय देवगन को मुस्‍कुराने की एक वजह दे दी है. इस फिल्‍म में एक बार फिर साथ आई एक्‍टर-निर्देशक यानी अजय देवगन और मिलन लूथरिया की जोड़ी की इस फिल्‍म ने पहले दिन 12 करोड़ से ज्‍यादा का बिजनेस किया है. ‘बादशाहो’ का पहले दिन का यह कलेक्‍शन उनकी पिछली रिलीज दोनों फिल्‍मों ‘शिवाय’ और ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ से ज्‍यादा है. अजय देवगन की ‘शिवाय’ ने जहां पहले दिन 9.19 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ ने 10.37 करोड़ की कमाई की थी. अजय लंबे समय से एक हिट फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं और लगता है ‘बादशाहो’ उनके लिए यह खुशी ला सकती है.

शुक्रवार को निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्‍म ‘बादशाहो’ को आर. एस प्रसन्ना की फिल्‍म ‘शुभ मंगल सावधान’ से टकराना पड़ा है. हालांकि फिल्‍म क्रिट‍िक्‍स से आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्‍म ‘शुभ मंगल सावधान’ को अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्‍ता की फिल्‍म से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं, लेकिन फिर भी पहले दिन कमाई में ‘बादशाहो’ ने बाजी मारी है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘बादशाहो’ का पहले दिन का कलेक्‍शन 12.03 करोड़ रुपये रहा है. इस फिल्‍म के कलेक्‍शन में खासे इजाफे की उम्‍मीद की जा रही है क्‍योंकि इस बार छुट्टी वाला वीकेंड भी है.

जबकि वहीं तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘शुभ मंगल सावधान’ पहले दिन सिर्फ 2.71 करोड़ का कलेक्‍शन कर पायी है. हालांकि फिल्‍म की हो रही तारीफ के चलते उम्‍मीद है कि वीकेंड में इस फिल्‍म का कलेक्‍शन भी अच्‍छा साबित हो सकता है.

मिलन लूथरिया की ‘बदशाहो’ में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्‍ता, इमरान हाशमी नजर आए हैं, जबकि ‘शुभ मंगल सावधान’ में सुपरहिट फिल्‍म ‘दम लगाके हैयशा’ की जोड़ी आयुष्‍मान और भूमि फिर से साथ दिख रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please wait...

Subscribe to our newsletter

Want to be notified when our article is published? Enter your email address and name below to be the first to know.