भारत में मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के लॉन्च से पहले टीज़र जारी

प्रौद्योगिकी

मोटोरोला इंडिया ने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन एज 50 अल्ट्रा के लॉन्च के पहले टीज़र को जारी कर दिया है। इस फोन को पहली बार अप्रैल में पेश किया गया था, लेकिन कंपनी ने पिछले दो महीनों में केवल एज 50 प्रो और एज 50 फ्यूजन को भारत में लॉन्च किया था।

टीज़र में, कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन का नॉर्डिक वुड संस्करण भारत में आ रहा है, और हम देश में फॉरेस्ट ग्रे और पीच फज़ कलर वेरिएंट की भी उम्मीद कर सकते हैं। मोटोरोला ने अपनी नवीनतम तकनीकी क्षमताओं को इस फोन में शामिल किया है, जिससे यह भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक प्रीमियम विकल्प बन जाता है।

याद दिला दें, इस फोन में 6.7 इंच का 1.5K 144Hz 10-बिट OLED स्क्रीन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह स्क्रीन न केवल उत्कृष्ट रंगों और स्पष्टता प्रदान करती है, बल्कि इसकी उच्च रिफ्रेश रेट इसे गेमिंग और मल्टीमीडिया के लिए आदर्श बनाती है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर सुरक्षा और सुविधा के मामले में एक महत्वपूर्ण वृद्धि है।

यह स्नैपड्रैगन 8s जनरेशन 3 SoC द्वारा संचालित है जिसमें 16GB LPDDR5X RAM और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज है, जो इसे सबसे अधिक मांग वाले ऐप्स और गेम्स के लिए भी सक्षम बनाता है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि लागत को कम करने के लिए एक सस्ता संस्करण होगा या नहीं। यदि ऐसा होता है, तो यह मोटोरोला के प्रशंसकों के लिए एक और विकल्प होगा।

फोन में 50MP का मुख्य कैमरा, 50MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा मैक्रो विकल्प के साथ, और 64MP का 3X पोर्ट्रेट टेलीफोटो लेंस और 50MP का ऑटोफोकस फ्रंट कैमरा है। कैमरा सेटअप फोटोग्राफी के लिए उच्च गुणवत्ता और बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ता किसी भी परिस्थिति में शानदार तस्वीरें ले सकते हैं।

इसमें धूल और पानी प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग और 4500mAh बैटरी है जिसमें 125W TurboPower चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग क्षमताएँ हैं। IP68 रेटिंग का मतलब है कि फोन धूल और पानी से सुरक्षित रहेगा, जिससे यह भारतीय बाजार के लिए एक मजबूत विकल्प बनता है। बैटरी जीवन और चार्जिंग क्षमताएँ भी उपयोगकर्ताओं के लिए एक बड़ी सुविधा हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो लगातार चलते रहते हैं।

मोटोरोला ने यह भी घोषणा की है कि यह फोन नवीनतम एंड्रॉयड संस्करण पर चलेगा, जिससे उपयोगकर्ताओं को सबसे अद्यतित सुविधाएँ और सुरक्षा अपडेट मिलेंगे। इसके अलावा, फोन में उन्नत कनेक्टिविटी विकल्प शामिल हैं, जैसे 5G समर्थन, Wi-Fi 6E, और Bluetooth 5.2, जो उपयोगकर्ताओं को तेज और विश्वसनीय कनेक्शन प्रदान करेंगे।

हमें जल्द ही फोन की भारत में लॉन्च की तारीख मिलनी चाहिए, जो कि जून के अंत में कभी भी हो सकती है। इस बीच, मोटोरोला प्रशंसकों और तकनीकी उत्साही लोगों को इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए उत्साहित किया जा रहा है, जो तकनीकी उत्कृष्टता और डिज़ाइन का एक आदर्श मिश्रण प्रस्तुत करता है।