मनोरंजन

दीपिका पादुकोण, सुशांत सिंह के वीडियो साझा करने से नाराज, फोटोग्राफरों को फटकार

deepkia comment on media

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके कई पुराने वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें उनका शूटिंग नृत्य प्रदर्शन और कुछ व्यक्तिगत वीडियो भी शामिल हैं।

न्यूज़ इंडिया नेटवर्क। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ। उनके निधन का सदमा उनके परिवार और प्रशंसकों के लिए काफी गहरा है। सुशांत की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर बहस छिड़ गई है। सुशांत के प्रशंसक लगातार अभिनेता की मौत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके कई पुराने वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इन वीडियो में उनकी शूटिंग, नृत्य प्रदर्शन और उनके कुछ व्यक्तिगत वीडियो शामिल हैं। लेकिन अभिनेता की मौत के बाद, इस तरह से सोशल मीडिया पर अपने निजी वीडियो साझा करना, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पसंद नहीं कर रहा है। उन्होंने इस पर आपत्ति भी जताई है।

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद, दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड फोटोग्राफर की पोस्ट पर एक टिप्पणी की, जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ी हुई थी। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के शव को अंतिम संस्कार स्थल पर ले जाया जा रहा था। इस पर टिप्पणी करते हुए दीपिका ने पापराजी की एक पोस्ट पर टिप्पणी की, ‘क्या आपके लिए इस तरह से किसी का वीडियो पोस्ट करना सही है। न केवल पोस्टिंग बल्कि उससे पैसे भी कमाना व्यक्ति या उसके परिवार की अनुमति के बिना।

Most Popular

To Top