फ्लाइट में टॉयलेट में सेक्स करते हुए कपल को फ्लाइट से उतार दिया गया

इंटरनेशनल

दिनांक 8 सितंबर को ब्रिटेन के ल्यूटन से इबीसा जाने वाली फ्लाइट में एक घातक घटना का सामना किया गया, जिसमें एक कपल को टॉयलेट के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया गया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि फ्लाइट अटेंडेंट टॉयलेट के दरवाजा खोलते हैं, जिसके बाद कपल वहां आपत्तिजनक स्थिति में पाए जाते हैं और तुरंत ही दरवाजा बंद कर लेते हैं। इसके परिणामस्वरूप, यात्री चौंक गए और कई लोग चिल्लाये।

माना जा रहा है कि एक महिला ने अपने शॉक में ‘Oh My God’ कहकर चिल्लाया और यात्री इस घटना के बारे में अचंभित थे। वीडियो को देखकर कई यात्री शर्मिंदा महसूस कर रहे थे और वो समझ नहीं पा रहे थे कि उन्हें कैसे प्रतिक्रिया देनी चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लाइट के इबीज़ा में उतरने के बाद पुलिस ने कपल को फ्लाइट से उतार दिया है। एयरलाइन के प्रवक्ता ने बताया कि यह घटना उनकी एक उड़ान में हुई थी और पुलिस भी इसे सूचित किया गया था।

अभी तक किसी की गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं है और पुलिस मामले की विस्तारित जांच कर रही है। इस मामले के चरणों की विस्तारित जानकारी की प्राप्ति होने पर हम आपको तुरंत अपडेट करेंगे।

इस घटना के पीछे की जानकारी के अभाव में, यह स्पष्ट नहीं है कि इस मामले में कैसे कानूनी कदम उठाए जाएंगे, लेकिन यह सुनिश्चित है कि इसका विस्तारित जांच होगा और उसके बाद ही कोई कदम उठाया जाएगा।